अनुराग कश्यप ने बताया है कि उन्हें एक्टिंग से नफरत है. इसके साथ बावजूद उन्होंने एक्टिंग क्यों की जानिए इसका जवाब…

फिल्म मेकर अनुराग कश्यप अपनी फिल्म ‘घूमकेतु’ में एक भ्रष्ट पुलिस वाले के किरदार में दिखाई दे रहे हैं. अनुराग कश्यप ने बताया है कि उन्हें एक्टिंग से नफरत है. लेकिन अनुराग का कहना है कि उन्होंने इसके बादवजूद भी इस फिल्म में एक्टिंग इसलिए की क्योंकि उनके पास इस प्रोजेक्ट के लिए हां कहने के अलावा कोई दूसरा ऑप्शन नहीं था.

अनुराग कश्यप ने कहा, “मेरे पास हां कहने के अलावा कोई विकल्प नहीं था. मुझे अभिनय करने से नफरत है, लेकिन वह इमोशनल ब्लैकमेल ही है जिसकी वजह से मैं हमेशा फंस जाता हूं. साथ ही नवाज के साथ पर्दे पर रहने की इच्छा और पुष्पी (लेखक-निर्देशक पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा) और उनका डायलॉग. और रघुबीर यादव, इला अरुण और स्वानंद (किरकिरे) के साथ एक ही फिल्म में होना.. आप तब तक इंतजार करें, जब तक आप उन्हें स्क्रीन पर देख न लें.”

फिल्म अनुराग कश्यप और विकास बहल द्वारा सह-निर्मित है, और इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी, इला अरुण, रघुबीर यादव, स्वानंद किरकिरे और रागिनी खन्ना भी हैं. अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह, सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारों का फिल्म में विशेष कैमियो है. यह फिल्म जी5 पर शुक्रवार को रिलीज हो गई है.

आपको बता दें कि अनुराग कश्यप अपनी बेबाक अंदाज को लेकर काफी लाइमलाइट में रहते हैं. आए दिन सोछशल मीडिया पर अनुराग कश्यप के ट्वीट वायरल रहते हैं

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here