रतन राजपूत लॉकडाउन में बिहार स्थित अपने गांव में फंस गई थीं. यहां से लिट्टी चोखा बनाते और गांव के रंग में रंगे काफी सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

अभिनेत्री रतन राजपूत के सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. दरअसल, रतन राजपूत लॉकडाउन में अपने गांद में फंस गई थीं लेकिन उन्होंने अपने इन दिनों को भी खुलकर जीया और खूब सारी यादें संजो ली हैं. ऐसे में रतन सोशल मीडिया के जरिए भी अपने फैंस को यहां से वीडियो शेयर कर खुद से जुड़े अप्डेट्स देती रहती थीं.

इसी बीच उन्होंने हाल ही में लिट्टी चोखा बनाने की तैयारी की और इसका वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर डाल दिया. रतन राजपूत का ये लिट्टी चोखा का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया. फैंस रतन के इस देसी अंदाज की खूब तारीफें कर रहे हैं और इस वीडियो का खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं.

बता दें कि लिट्टी चोखा बिहार की सबसे मशहूर डिश होती हैं.इससे पहले रतन ने आम का अचार बनाते भी वीडियो को शेयर किया था. रतन काफी समय से मुंबई में सेटल हैं लेकिन वो लॉकडाउन में अपने गांव में फंस गई थीं. 21 मई को रतन ने गांव में अपना आख‍िरी स्पेशल डिनर बनाया.

उनका कहना है कि यह डिश उनके अच्छे दिनों का साथी रहा है. अगले जनम मोहे ब‍िट‍िया ही कीजो के सेट पर उनका डेली लंच यही होता था. तो आख‍िरी दिन उन्होंने अपनी इस रेस‍िपी को भी लोगों के साथ शेयर किया.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here