सपना चौधरी ने अपने डांसिंग के दम पर कई उपलब्धियां हासिल की हैं. हर उम्र के लोग सपना चौधरी के डांस के दीवाने हैं. लोग उनके डांस वीडियो को काफी एन्जॉय करते हैं. सोशल मीडिया पर भी उनके सॉन्ग को लाखों-करोड़ों व्यूज मिलते हैं.

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज हर कोई दीवाना है. उनके डांस को देखने के लिए लाखों लोगों की भीड़ उमड़ती है. वह स्टेज पर झूमकर बहुत ही खूबसूरती के साथ डांस करती हैं. आप इस बात से ही अंदाजा लगा सकते हैं, जब वह स्टेज पर डांस करती हैं, तो उन्हें और उनके डांस को देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं. जब उनके डांसिंग वीडियो यूट्यूब पर आते हैं, तो उनके व्यूज करोड़ों में होते हैं. उनका ऐसा ही एक वीडियो यूट्यूब पर काफी पॉपुलर हो गया है.

सपना चौधरी के इस गाने को यूट्यूब पर 58 लाख से ज्यादा यानी 5873166 बार देखा जा चुका है. इसे सोनोटेक पंजाबी यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया गया है. इस सॉन्ग का नाम ‘रे छोरी तनै ते धुआं उठा रखा से’ है. यह एक स्टेज शो के दौरान का वीडियो है. इसमें सपना चौधरी अपनी दिलकश अदाओं से लोगों का दिल जीतते हुए नजर आ रही हैं. उनके डांस को देखकर लोग काफी खुश दिखाई दे रहे हैं और कई लोग उनके डांस का वीडियो बना रहे हैं.

यहां देखिए सपना चौधरी का धांसू डांस

सपना चौधरी के इस सॉन्ग को राजू पंजाबी और सुशिला ठाकर ने गाया है. गाने के बोल बहुत ही शानदार हैं. यह यूट्यूब पर 17 जनवरी 2018 को रिलीज हुआ था. आपको बता दें कि सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी अब सिर्फ हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश तक सीमित नहीं है. उनके डांस को पूर्वी उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, गुजरात, मध्यप्रदेश सहित पूरे उत्तर भारत में देखे जाते हैं. सपना चौधरी ने बिहार के पॉपुलर सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव के साथ भी स्टेज परफॉर्मेंस किया हुआ है. इसके बाद से उनकी पॉपुलैरिटी बिहार में और भी ज्यादा बढ़ गई.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here